X Close
X

हिन्द कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री हरेंद्र भाटी ने की आप की सदस्यता गृहण


Noida:

नोएड़ा।PNI News। दिल्ली की केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली पानी शिक्षा व स्वास्थ्य तथा महिलाओ के सम्मान में किये किये गए कार्यो से प्रभावित होकर आज दिनाँक 1 नवंबर 2019 को सिग्मा-2, ग्रेटर नोएडा निवासी एवं हिन्द कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री हरेंद्र भाटी ने आम आदमी पार्टी के नोएडा कार्यालय पहुंचकर पार्टी की सदस्यता गृहण की व पार्टी की नीतियों में चलने का संकल्प लिया व विश्वास जताया कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार पुनः चुनकर दिल्लीवासियों की सेवा करेगी।

जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने हरेंद्र भाटी को पार्टी का पटका व टोपी पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया तथा बताया कि शीघ्र ही संगठन में होने वाले फेरबदल में उन्हें पार्टी में अहम जिम्मेदारी दी जायेगी

जिलासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि भूपेंद्र जादौन के अध्यक्ष बनने के बाद अन्य राजनीतिक दल एवम सामाजिक संगठनों से लोगो का आम आदमी पार्टी में जुडने का सिलसिला लगातार जारी है। पार्टी की सदस्यता लेने के बाद हरेंद्र भाटी ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी को मजबूत करेंगे और दिल्ली जैसी सुविधाएं यहां उत्तर प्रदेश के लोगो को भी उपलब्ध कराएंगे।