X Close
X

स्टायलेंट ग्रुप एवं रोशनी संस्था द्वारा ऐडमेरा मिस एवं मिसेज इंडिया 2019 का आयोजन


Noida:

आगरा।। भारत देश प्रतिभाओं का देश है ऐसी ही प्रतिभाओं को आगे निकालने के लिए स्टायलेंट ग्रुप एवं रोशनी संस्था द्वारा ऐडमेरा मिस एवं मिसेज इंडिया 2019 का आयोजन 3 नवंबर 2019 को होटल जे पी पैलेस मै किया गया।
आज की जरुरत महिला सशक्तिकरण एवं सुरक्षा की नीवं को अपने शिखर तक पहुचाने के लिए स्टाइलेन्ट ग्रुप वचनवद्ध है। स्टायलेंट ग्रुप की निदेशक शिल्पी वार्ष्णेय ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ नवीन जैन महापौर आगरा, शैलेन्द्र वार्ष्णेय, शिल्पी वार्ष्णेय, मंजूलता वार्ष्णेय, साधना वार्ष्णेय (अध्यक्ष रोशनी संस्था) रोली तिवारी मिश्रा ने अपने कर कमलों से दीप जला कर किया।

ऐडमेरा मिस एवं मिसेज इंडिया 2019 का सीजन 3 के आयोजन में देश के कोने कोने से प्रतिभागियों रेम्प पर जलवे बिखेरे और खिताब हासिल किय l ये प्रतियोगिता 3 वर्गों में सम्पन्न हुई। प्रथम “मिस इंडिया”, दूसरी “मिसेज इंडिया गोल्ड” एवं तीसरी “मिसेज इंडिया क्लासिक”। प्रतियोगिता में वाल्क राउंड, इंट्रोडक्शन राउंड, स्टेट राउंड, टेलेंट राउंड, क्वेश्चन आंसर राउंड आदि तरह के राउंड भी प्रतिभागियों को परखने एवं समीक्षा करने के लिए रखे गए। प्रतिभागियों ने मंच पर अपने हुनर और पहनावे से वहाँ उपस्थित लोगों और निर्णयाक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता चाहे कोई भी हो उसका सफल प्रमाण उसकी पार्दर्श्ता एवं निष्पक्षता होती हैं जो कि उसके निर्णायक मंडल में शामिल रहे श्री हरि सुकुमार जी (वाईस प्रेजिडेंट जे पी होटल) श्वेता दिक्षित, शिल्पी वार्ष्णेय,पूनम सचदेवा,पायल सेठ, हिना कैथ,जया सिंह निर्णायको ने बखूबी पेश की।

अभिषेक शर्मा (ऑफिसियल कोरियोग्राफर) ने कोरियोग्राफर की भूमिका निभाई स्टायलेंटग्रुप के निदेशक शैलेन्द्र वार्ष्णेय जी ने बताया कि ऐडमेरा मिस & मिस इंडिया 2019 के चीफ़ जूरी पैनल मशहूर वॉलीवूडअभिनेता/ डायरेक्टर प्रोडूसर राहुल रॉय के निर्णय से विनर का आगाज़ हुआ।कार्यक्रम के संचालन की पूरी जिम्मेदारी जुबेर खान बॉलीवुड एक्टर ने संभाली। इवेंट कम्पनी की डिरेक्टर शिल्पी वार्ष्णेय ने सभी मीडिया बंधुओ के सहयोग के लिए दिल से आभार व्यक्त किया l शो स्टॉपर हैरिस शम्शी रहे l कार्यक्रम का संचालन आयुषिका यादव, शिवमं भारद्वाज ने किया l कार्यक्रम की सभी व्यवस्था शैलेंद्र चौहान, विभा चौहान, नीतू पंत ने देखी l

आयोजन में प्रतिष्ठित गणमान्यजन पुष्पा पोपटानी, प्रियंका मलिक, मुकुल वाजपेई , रमन कुमार, मोहम्मद यूसुफ आदि उपस्थित रहे।

विजेता सूची
ऐडमायरिया मिस इंडिया 2019 दीपाली गुप्ता (अलीगढ़ से)
ऐडमायरिया मिस इंडिया 1st रनरअप आयुषी नागर (ग्रेटर नोएडा से)
ऐडमायरिया मिस इंडिया 2nd रनरअप योगिता शर्मा (ग्रेटर नोएडा से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया गोल्ड 2019 शक्ति राय (नोएडा से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया गोल्ड 1st रनरअप प्रतिष्ठा खेनवार (आगरा से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया गोल्ड 2nd रनरअप मान्या चतुर्वेदी (आगरा से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया क्लासिक 2019 गीता भारद्वाज (छतरपुर, M.P. से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया क्लासिक 2019 1st रनर अप सविता मिश्रा (छतरपुर, M.P. से)
ऐडमायरिया मिसेज इंडिया क्लासिक 2019 2nd रनर अप ममता शर्मा (बिलासपुर से)