X Close
X

किसानों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं – भूपेन्द्र जादौन


Noida:

नोएडा।PNI News। आम आदमी पार्टी गौतम बुद्ध नगर जिला इकाई के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में नोएडा प्राधिकरण पर किसान अस्तित्व बचाओ आंदोलन को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा आम आदमी पार्टी गोतम बुद्ध नगर में किसानों के साथ खड़ी है नोएडा ग्रेटर नोएडा कहीं भी किसान का शोषण होगा तो वहां आम आदमी पार्टी किसान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी। नोएडा प्राधिकरण और प्रशासन से माँग की किसानों पर लगाये गये मुकदमे वापिस लिये जाये और किसानों की आबादी जहां जैसी है उसे दिल्ली की तर्ज पर नियमित किया जाए क्योंकि यह 10 लाख लोंगों की छत से जुड़ा मामला है किसानों के 10%भूमि,64 % मुआवजा की समस्या जोकि नोएडा प्राधिकरण द्वारा खड़ी की गई समस्या है उसका शीघ्रता से समाधान किया जाए यदि प्राधिकरण किसानों की उक्त समस्याओं का निवारण नहीं करता तो आम आदमी पार्टी भविष्य में भी किसानों के साथ आंदोलन करती रहेगी।

       धरना स्थल पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सी एम चौहान ने आरोप लगया कि प्राधिकरण को अपना दोहरा रवैया छोड़कर किसानों के 2011 किसान कोटे के आवासीय भूखण्ड को किसानों को न दे कर उक्त भूमि को कुछ बड़े व्यापारियों और बिल्डरों को बेच दिया जिससे यह सिद्ध होता है की नोएडा प्राधिकार कुछ बड़े व्यापारियों और बिल्डरों से मिला हुआ है और उन्हें फायदा पहुंचाने का काम कर रहा है प्राधिकरण अपने इस दोहरे रवैया को बदलें और किसानों की सभी समस्याओं का निवारण करें।

पार्टी के जिला प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे जिले में किसानों समस्याओं को लेकर भविष्य में आंदोलन करेगी और किसानों को न्याय दिलायेगी । इस मौके पर प्रमुख रूप से पार्टी के ओमवीर सिंह जिलाध्यक्ष बागपत,दिलदार अंसारी,प्रशान्त रावत,राहुल सेठ,उर्वशी,जय किसान,जबर सिंह कैंतुरा,राजकुमार,अजय कुमार,केशव उपाध्यय,संजय कुमार,अब्दुल माजिद,प्रदीप सुनाईया,आसिफ ,अभिनाश मिश्रा, शाकिब एवं विवेक सिंह सहित पार्टी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।।

भूपेन्द्र जादौन
 जिलाध्यक्ष

आम आदमी पार्टी
गौत्तमबुद्ध नगर